सिमराहा/अररिया अपने हक हकूक की बात को लेकर डिजिटल मीडिया कर्मियों ने किया बैठक - Khabar Tak

Header Ads

सिमराहा/अररिया अपने हक हकूक की बात को लेकर डिजिटल मीडिया कर्मियों ने किया बैठक



अररिया जिले में लगातार डिजिटल मीडियाकर्मी पर हो रहे सौतेले व्यवहार को लेकर सिमराहा में जिले के सभी डिजीटल मीडियाकर्मी ने बैठक आयोजित किया। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार राजीव सिंह ने किया। 

जिले के सिमराहा में सैकड़ों डिजिटल मीडिया कर्मियों ने बैठक आयोजित कर अपनी-अपनी परेशानी से सभी को अवगत कराया। वहीं डिजिटल मीडिया कर्मियों ने बताया अररिया जिले में डिजिटल मीडिया कर्मियों के साथ पुलिस कर्मियों के द्वारा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है अगर इस पर रोक नहीं लगाया गया तो हम लोग जिला मुख्यालय में अनशन करेंगे।
डिजिटल मीडिया कर्मियों ने बताया कि डिजिटल मीडिया कर्मियों को पुलिस कर्मियों के द्वारा दरकिनार कर दिया जाता है। जबकि प्रिंट मीडिया के पत्रकार भी हम लोगों का शोषण कर रहे हैं। जहां प्रिंट मीडिया के पत्रकार नहीं पहुंच पाते हैं उस जगह से भी हम लोग खबरों का संकलन कर लोगों तक पहुंचाते हैं विगत दिनों बेवजह ही डिजिटल मीडिया के तीन पत्रकारों पर प्राथमिकी दर्ज कराया गया जो अनुचित है जब थाना में आवेदन दे दिया गया पुलिस अपराधी को पकड़ ली तो फिर नाम सार्वजनिक करने और पीड़िता को दिखाने के जुर्म में तीनों पत्रकार पर एसपी के निर्देश पर एफ आई आर दर्ज कराया गया। यह सौतेला व्यवहार नहीं तो क्या है।

No comments

Powered by Blogger.